JEECUP 2021 Admit Card 2021

JEECUP 2021 Admit Card

यूपी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड कल होंगे जारी, यहां से डाउनलोड कर सकें

WWW.SARKARIJOBUP.IN

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे




Join FREE Job Alert Group
For Telegram For WhatsApp
 FaceBoo k
Instagram 





JEECUP 2021 Admit Card :  यूपी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड कल, 25 अगस्त 2021 को जारी जारी किए जाएंगे। पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र काउंसिल की वेबसाइट jeecup.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। आपको बात दें कि पहली बार इस साल यूपीजेईई प्रवेश परीक्षा पूरी तरह से ऑनलाइन आयोजित होने जा रही है। राजकीय, अनुदानित व निजी क्षेत्र की पॉलिटेक्निक संस्था में प्रवेश के लिए 354757 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है।

JEECUP Portal Link for Admit Card 2021


20 सितंबर तक जारी हो सकते हैं रिजल्ट:
यूपी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा (JEECUP) 2021 के परिणाम 20 सितंबर तक परिणाम भी घोषित किए जा सकते हैं।

काउंसिल सचिव के मुताबिक ग्रुप ए की परीक्षा 9, 10 और 11 सितंबर को होगी। ग्रुप ई वन की परीक्षा 13 सितंबर को होगी। ग्रुप ई टू के एक, बी के दो, सी के तीन, डी के चार, एफ के पांच, जी के छह, एच के सात ग्रुप आई के आठ की परीक्षा 14 सितंबर को होगी। ढाई घंटे की यह परीक्षा इस बार तीन पालियों में कराई जाएगी। पहली पाली की परीक्षा सुबह 8 बजे से, दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 12 बजे से व तीसरी पाली की परीक्षा शाम 4 बजे से होगी।

परीक्षा से पहले करें मॉक टेस्ट:





छात्रों की सुविधा के लिए उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (JEECUP) मॉक टेस्ट कराने जा रहा है। ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा देने से पहले छात्र मॉक टेस्ट के जरिए परीक्षा का अभ्यास कर सकते हैं, जिससे कि परीक्षा में उनका समय बजे और किसी प्रकार असुविधा भी न हो। मॉक टेस्ट का लिंक वेबसाइट jeecup.nic.in पर उपलब्ध है।  इस प्रवेश परीक्षा के मॉक टेस्ट 31 अगस्त से 4 सितंबर तक कराए जाएंगे।


Important Links 
JEECUP Admit Card 2021

Click Here 

Join Job Alert Group Telegram || WhatsApp
JEECUP) मॉक टेस्ट

Click Here

Step By Step Video In Hindi Click Here 
हिन्दी में जानकारी के लिए Click Here 
Official Website 

Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.