OPEN MERIT LIST -AMARUJALA

OPEN MERIT LIST आज आ जाएगी ओपन मेरिट की गाइडलाइन 2021

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

 

CCS University News 2021 

 

मेरठ सीसीएसयू केंपस और कॉलेज में शुक्रवार को दूसरी मेरिट के दाखिले पूरे हो गए। अंतिम दिन 5837 एडमिशन हुए। दोनों मेरिट से 58760 एडमिशन हुए हैं। बाकी बची मेरिट पर ओपन मेरिट जारी की जाएगी।। शनिवार को विश्वविद्यालय प्रशासन इसके लिए गाइडलाइन जारी करेगा।

कैंपस कॉलेजों में यूजी : की 1 लाख 60 हजार सीटों पर 1 लाख 40 हजार छात्र-छात्राओं ने रजिस्ट्रेशन किए हैं। 25 वर्षों में एडमिशन किए जा सकते हैं। विश्वविद्यालय दो मेरिट जारी कर चुका है। शुक्रवार को दूसरी मेरिट के एडमिशन का अंतिम दिन रहा। प्रवेश समन्वयक प्रो भूपेंद्र सिंह ने बताया कि अब बाकी बची सीटों पर ओपन मेरिट से एडमिशन होंगे। जिन कॉलेजों में सीटें खाली होंगी, वही पर कोई भी छात्र छात्रा कॉलेज के नाम से ऑफर लेटर डाउनलोड करके जमा करेगा। कॉलेजों ऑफर लेटर के सापेक्ष सीटों को देखते हुए मेरिट जारी करेंगे।

यह मेरिट ऑनलाइन और ऑफलाइन  दोनों तरह से जारी करनी होगी। इसमें वहीं छात्र छात्राएं ऑफर लेटर जमा कर पाएंगे जिन्होंने रजिस्ट्रेशन किया हुआ है।पीरो भूपेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को विश्वविद्यालय ओपन मेरिट से एडमिशन की प्रक्रिया पूरी गाइडलाइन जारी करेगा।

सीसीएसयू केंपस और कॉलेजों में बृहस्पतिवार को दूसरी मेरिट से 3700 छात्र छात्राओं ने एडमिशन लिया। अब तक 53000 एडमिशन हो गए हैं।इस मेरिट से एडमिशन लंका शुक्रवार को अंतिम दिन है इसके बाद विश्वविद्यालय ओपन मेरिट जारी करेगा। बृहस्पतिवार तक सबसे ज्यादा एडमिशन बीए में हुए हैं।

मेरठ सहारनपुर मंडल के कॉलेजों में एडिट राजकीय और सेल्फ फाइनेंस कॉलेजों

में b.a. में 73234 सीटों पर 23307 छात्र छात्राओं ने एडमिशन लिया है। वी काम में 27509 सीटों पर आज तक 7877 एडमिशन हुए हैं। बीएससी के तमाम कोर्स और बीएससी एजी में 55559 सीटों पर 15417 एडमिशन हुए हैं। बीसीए में 14880 सीटों पर 5748 एडमिशन हुए हैं । दूसरे सेल्फ फाइनेंस कोर्स में गिनती के एडमिशन हुए हैं।

एड्ड  राजकीय कॉलेजों :

Leave a Comment

Your email address will not be published.