Up Free Laptop Yojana 2021 Online Form : यूपी फ्री लैपटॉप ऑनलाइन आवेदन शुरू

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

Up Free Laptop Yojana 2021 Online Form: upcmo.up.nic.in मुफ्त लैपटॉप योजना 2021 upcmo.up.nic.in मुफ्त लैपटॉप योजना 2021 ऑनलाइन पंजीकरण लिंक यहाँ- उत्तर प्रदेश राज्य सरकार ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट (10 वीं और 12 वीं), डिप्लोमा, नर्सिंग, बी.टेक उत्तीर्ण छात्रों के लिए शुल्क लैपटॉप योजना जारी की है। जिन छात्रों ने 10वीं और 12वीं कक्षा 65% से अधिक अंकों से उत्तीर्ण की है, वे आधिकारिक वेबसाइट www.upcmo.up.nic.in या दिए गए माध्यम से यूपी शुल्क लैपटॉप/टैबलेट योजना पंजीकरण फॉर्म 2021 में पंजीकृत हो सकते हैं। नीचे सीधे लिंक का उल्लेख करें। छात्र सभी विवरण जैसे पंजीकरण की अंतिम तिथि, पात्रता मानदंड, आवश्यक दस्तावेज, सरकार परिणाम सूची और अन्य विवरण के लिए यूपी मुफ्त लैपटॉप योजना 2021 भी देख सकते हैं।

यूपी फ्री लैपटॉप योजना रजिस्ट्रेशन 2021 ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

ऑनलाइन आवेदन के लिए सबसे पहले तो आवेदक को ऑफिशल वेबसाइट (जिसका लिंक नीचे दिया गया है) पर जाना होगा। … अब होमपेज पर आपको UP FREE LAPTOP YOJANA APPLICATION FORM को खोजना है और उस पर क्लिक करना है।

UP Free Laptop Yojana 2021 Online Registration

हाल ही में उत्तर प्रदेश राज्य सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने यूपी स्टेट फ्री लैपटॉप योजना के तहत कुल 22 लाख 10वीं और 12वीं पास स्टूडेंट्स को फ्री लैपटॉप मिलेगा। जिन उम्मीदवारों को मैट्रिक और इंटरमीडिएट कक्षा में 65 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने हैं, वे अंतिम तिथि से पहले उत्तर प्रदेश मुफ्त लैपटॉप योजना फॉर्म पंजीकरण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यूपी फ्री लैपटॉप योजना रजिस्ट्रेशन 2021: UP Free Laptop …

योगी सरकार की टेबलेट और स्मार्टफोन योजना को लेकर बड़ी खबर आ रही है आखिरकार चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी छत्रपति शाहूजी महाराज यूनिवर्सिटी कानपुर सभी विश्वविद्यालयों से गुरुवार को स्टूडेंट के लिए निर्धारित डाटा जारी कर दिया है आदेश में कहा गया है कि 20 नवंबर तक छात्रों को फार्म भरकर जमा करना होगा कुछ छात्र फार्म से वंचित रह गए हैं

इस तरह कर सकते हैं आवेदन

फ्री टेबलेट और स्मार्ट फोन योजना का लाभ उठाने के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन का भी विकल्प मिलेगा। जिसके लिए आपको पहले www.upcmo.nic.in पर जाना होगा। यहां आकर आपको अपनी जानकारी भरनी होगी जानकारी भरकर सबमिट करते ही आप इस योजना के लिए रजिस्टर्ड हो जाएंगे। आप की पात्रता की जांच के बाद आपको सरकार की तरफ से योजना का लाभ दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई टेबल पर क्लिक करके आप रजिस्ट्रेशन फॉर्म की अंतिम तिथि ,शुरुआती तिथि, शैक्षिक पात्रता ,लैपटॉप वितरण की तिथि आदि जान सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें 
👇👇⤵

Leave a Comment

Your email address will not be published.