Free Laptop 2nd List (घोषित)>>790 कॉलेजो की लिस्ट आ गई

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

योगी सरकार द्वारा केवल टेबलेट एवं स्मार्टफोन प्रदान करने के लिए UP Free Smartphone Tablet Yojana का शुभारंभ करने की घोषणा की गई है।Free Laptop 2nd List (घोषित)>>790 कॉलेजो की लिस्ट आ गई है जिसके माध्यम से सरकार द्वारा छात्रों को स्मार्टफोन एवं टेबलेट फ्री में दिए जा रहे हैं।

News Today Live Update :पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने विभिन्न पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट बाटें। योजना के प्रारंभिक चरण के तहत कई शहरों के लाखों छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट बाटें गए

प्रारंभिक चरण के तहत कई शहरों के लाखों छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट :-

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार की मुफ्त लैपटॉप और स्मार्टफोन योजना 2021 शुरू हो चुकी है ; पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने विभिन्न पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट बाटें। योजना के प्रारंभिक चरण के तहत कई शहरों के लाखों छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट बाटें गए। इस कार्यक्रम का प्राथमिक लक्ष्य छात्रों को तकनीकी प्रशिक्षण देना है।

के पहले चरण में लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में स्कूल पास करने वाले विभिन्न व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के छात्रों को मुख्यमंत्री योगी ने मुफ्त मोबाइल फोन और टैबलेट प्रदान किये । सीएम योगी का यह कार्यक्रम राज्य भर से भारी संख्या में छात्र-छात्राओं को एक साथ लाएगा; इस पहल के तहत, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार छात्रों को 1 करोड़ स्मार्टफोन और लैपटॉप देने की उम्मीद करती है।

योगी सरकार द्वारा स्मार्टफोन और टेबलेट देने के बाद Laptop देने की चर्चा भी जोरों पर है। आइये जानते है कैसे हम लैपटॉप सूची में अपना नाम देख सकते हैं

Leave a Comment

Your email address will not be published.