विधायक जी>>इस बार MLA बनकर दिखा दो, मुजफ्फरनगर

‘विधायक जी…इस बार MLA बनकर दिखा दो’, मुजफ्फरनगर में ग्रामीणों ,
आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

बीजेपी प्रत्याशी को खदेड़ने की पूरी घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

भीड़ यह बात बार-बार कह रही थी कि विधायक जी इस बार ‘विधायक’ बनकर दिखा दो। तस्वीरों में ग्रामीण विक्रम सैनी को घेरे हुए भी नजर आ रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में 10 फरवरी को पहले चरण में वोटिंग होनी है। पार्टियों के उम्मीदवर जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार विक्रम सैनी की चुनाव प्रचार के दौरान उस समय फजीहत हो गई जब वह अपने विधानसभा क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव पहुंचे, जहां लोगों ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने विक्रम सैनी के साथ अभद्रता भी की। बताजा रहा है कि ग्रामीण बेहद घुस्से में थे और बीजेपी प्रत्याशी को यह कहते हुए देखे गए कि वह इस बार उन्हें यहां से विधायक नहीं बनने देंगे।

पूरी घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। भीड़ यह बात बार-बार कह रही थी कि विधायक जी इस बार ‘विधायक’ बनकर दिखा दो। तस्वीरों में ग्रामीण विक्रम सैनी को घेरे हुए भी नजर आ रहे हैं। गुस्साई भीड़ को देख विक्रम सैनी को उनके बॉडीगार्ड वहां से निकालकर गाड़ी में बैठा कर लेकर चले गए। तस्वीरों में विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर लोगों के हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हैं।

विक्रम सैनी ने बताया कि मनव्वरपुर गांव में सैनी समाज की एक बैठक थी, जिसमें वह हिस्सा लेने गए थे। उन्होंने कहा कि वहां दो लड़के थे जिन्होंने शराब पी रखी थी और सिफ वही विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पहले भी गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के साथ थे और अब भी हैं, सिर्फ दो लोगों ने मेरा विरोध किया और बाकी गांव मेरे साथ है।
Join FREE Job Alert Group
For Telegram  Hindi , English
 FaceBoo k
Notifaction 

Leave a Comment

Your email address will not be published.