school closed >>यूपी में कोरोना के बढ़ते केस के बीच 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

school closed : यूपी में कोरोना के बढ़ते केस के बीच 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद , यूपी में बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल-कॉलेजों को अब 30 जनवरी तक बंद कर दिया गया है। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी किया है। इससे पहले 23 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ाई गई थीं।

live Update : यूपी में बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल-कॉलेजों को अब 30 जनवरी तक बंद कर दिया गया है। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी किया है। इससे पहले 23 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ाई गई थीं। आपको बता दें कि यूपी में कोरोना का तेजी से प्रसार हो रहा है। ऐसे में कोरोना को कम करने के लिए निर्णय लिया गया है।

Join FREE Job Alert Group
For Telegram For WhatsApp
 FaceBoo k All New ListS 

अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा शनिवार को जारी आदेश के अनुसार राज्य के स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई यथावत जारी रहेगी। इसके पहले राज्य सरकार ने कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए 16 जनवरी को स्कूल और कॉलेज सहित सभी शक्षिण संस्थायें 23 जनवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया था।

शनिवार को राज्य में कोरोना संक्रमण की समीक्षा के लिये हुई बैठक में सभी जिलों से मिली रिपोर्ट के आधार पर हालात का जायजा लेते हुये शक्षिण संस्थानों को बंद रखने का फैसला किया गया। अवस्थी ने स्पष्ट किया कि इस दौरान शक्षिण संस्थाओं में ऑनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी जिससे छात्रों की पढ़ाई प्रभावित न हो।

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए शनिवार को यूपी की योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) ने 30 जनवरी तक राज्य के सभी स्कूल-कॉलेज (School-College Closed in UP) को बंद करने का निर्देश जारी कर दिया है.

यूपी में सभी स्कूल-कॉलेज 30 जनवरी तक रहेंगे बंद, ऑनलाइन होगी पढ़ाई

school closed >>यूपी में कोरोना के बढ़ते केस के बीच 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद , School Closed: यूपी में सभी स्कूल-कॉलेज 30 … ऐसे में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते ..

Leave a Comment

Your email address will not be published.