ccsu exam news : सीसीएसयू परीक्षा फॉर्म यहा से भरे , आज से फॉर्म भरना शरू

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

ccsu exam news : सीसीएसयू परीक्षा फॉर्म डेट जारी जल्द भरे एग्जाम फॉर्म 2022 , चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने 17 फरवरी से परीक्षाएं कराने की तैयारी शुरू कर ली है इसका परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय पहले ही जारी कर चुका है इसके साथ ही राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अंतर्गत शुरू हुए बीए बीएससी बीकॉम के परीक्षा फार्म भी विश्वविद्यालय जल्दी ओपन कर देगा।

लेटेस्ट न्यूज़ लाइव : वताया जा रहा है की यूनिवर्सिटी की परीक्षा फॉर्म  फरवरी के 1 हप्ता से ही रे जायंगे , सभी छात्र – छात्राओ को बता दे की इस बार आपकी परीक्षा जल्द करा ली जायगी |

Join FREE Job Alert Group
For Telegram For WhatsApp
 FaceBoo k All New ListS 

परीक्षा फार्म भरने के लिए दिया जाएगा मौका।

विषम सेमेस्टर की परीक्षा के फार्म बीवी भरवा चुका है। परीक्षाएं 17 फरवरी से होनी है ऐसे में बीवी प्रशासन छात्रों को एक और अंतिम अवसर दें सकता है।
इसको लेकर बीवी की वेबसाइट पर शनिवार को नोटिफिकेशन जारी कर सकता है।
इसके साथ ही बीए बीएससी बीकॉम प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भी विश्वविद्यालय जल्द ही ओपन करने जा रहा है इनकी परीक्षाएं बाद में होंगी लेकिन परीक्षा फार्म विश्वविद्यालय पहले से ही भरवाना शुरू कर देगा ताकि आगे देरी ने हो

फरवरी के पहले सप्ताह से भरे जाएंगे एनई कोपी के परीक्षा फार्म 2022

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की ओर से प्रोफेशनल कोर्सों की परीक्षा 17 फरवरी से प्रस्तावित हैं। प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षा शुरू होने के बाद प्राइवेट परीक्षा फार्म भरने की प्रक्रिया भी शुरू की जा सकती है। विश्वविद्यालय की ओर से पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है की प्राइवेट परीक्षा फार्म पुराने पैटर्न पर ही होंगे। इसमें वार्षिक प्रणाली के तहत अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। प्राइवेट परीक्षार्थियों पर नई शिक्षा नीति का कोई असर नहीं होगा। उधर नई शिक्षा नीति के तहत संचालित बीए बीएससी बीकॉम जैसे पाठ्यक्रमों के परीक्षा फार्म फरवरी के पहले सप्ताह में भरने शुरू हो जाएंगे।

University Name Chaudhary Charan Singh University
Exam form 2022 www.ccsuniversity.ac.in
Exam Form 2021-22 बीए बीएससी बीकॉम के परीक्षा फार्म भी विश्वविद्यालय जल्दी ओपन कर देगा।
Category सीसीएसयू विश्वविद्यालय परीक्षाओं में अब देरी हुई तो पूरा सत्र हो जाएगा लेट होगी परेशानी ,
सीसीएसयू विश्वविद्यालय राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अंतर्गत शुरू हुए बीए बीएससी बीकॉम के परीक्षा फार्म भी विश्वविद्यालय जल्दी ओपन कर देगा।
Session 2021-2022
Telegram Chenal Join  Join Click Here
Official Site Visit Now 
University News  University 
LatestUpdate Today Click Here

मेरठ द्वारा प्रकाशित की गई न्यूज़ कोरोना के केसों में कमी आने के बाद चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने 17 फरवरी से परीक्षाएं कराने की तैयारी शुरू कर ली है इसका परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय पहले ही जारी कर चुका है इसके साथ ही राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अंतर्गत शुरू हुए बीए बीएससी बीकॉम के परीक्षा फार्म भी विश्वविद्यालय जल्दी ओपन कर देगा।

Important Links

Fill To Examinasion Form 2022 

Click Here

Exam Form Fill Demo 

Click Here

Download Notification

Click Here

Join Our Telegram Page

Click Here

 Official Website

Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.