Bihar Sonu Viral>> 12 साल का बच्चा सोनू बनना चाहता है IAS-IPS

आप स्टूडेंट्स है ज्वाइन करे

Bihar Sonu Viral>> 12 साल का बच्चा सोनू बनना चाहता है IAS-IPS

सोनू सूद ने सुनी Bihar Boy : सोनू कुमार की गुहार, स्कूल में दाखिला , बड़े ही बेबाकी से राज्य के मुखिया (मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) से शिक्षा की गुहार लगाने वाले सोनू कुमार की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए हैं.

Bihar Boy के नाम से प्रसिद्ध हो चुके सोनू कुमार का एडमिशन बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पटना के एक निजी स्कूल में करा दिया है. सोनू अब यहां हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करेंगे. सोनू कुमार का एडमिशन कराने के बाद उन्होंने ट्वीट किया-“सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है. इसके बाद लोगों नें सोनू सूद की ट्वीटर पर खूब तारीफ की. इसपर उन्होंने लिखा “बिहार में दिल बसता है.”

सोनू सूद ने सुनी Bihar Boy : सोनू कुमार की गुहार, स्कूल में दाखिला

WWW.SARKARIJOBUP.IN

इससे पहले जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी सोनू कुमार के घर पहुंचकर उन्हें 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी थी और कहा था कि वह आगे भी पढ़ाई में उसकी मदद करेंगे. तो वहीं मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी उनसे मिलने पहुंचे थे

सोनू ने सोनू की सुन ली भाई स्कूल का बस्ता बांधिए आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है IDEAL INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL BIHTA (PATNA) @SoodFoundation

Join FREE Job Alert Group
For Telegram For WhatsApp
 FaceBoo k Latest Posts

सुशील कुमार मोदी भी मिलने पहुंचे थे

मुलाकात के दौरान सुशील मोदी ने सोनू कुमार को मिठाई खिलाई और उन्हें अंगवस्त्र ओढ़ा कर सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने सोनू को नवोदय विद्यालय में नामांकन कराने का भरोसा दिया. इसके साथ ही हर महीने मैट्रिक तक 2 हजार सहायता देने की भी बात कही. तो वहीं लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने सोनू जैसे बच्चों के पढ़ने के लिए लालू पाठशाला खोलने की बात कही है.

तेजप्रताप की सोनू ने कर दी बोलती बंद

मंगलवार को तेजप्रताप यादव ने भी सोनू कुमार से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी और कहा था कि हम तुम्हारे फैन हो गए हैं. तुम बहुत बहादुर बच्चे हो. स्मार्ट हो. तुम मेरे बिहार के स्टार हो.’इस दौरान सोनू ने जब कहा कि वह किसी के अंडर काम नहीं करेंगे तो तेजप्रताप ने फोन काट दिया. दरअसल जब सोनू कुमार ने कहा कि वह IAS बनना चाहता है तो तेजप्रताप ने कहा कि ठीक है जब तुम IAS बनोगे तब मेरे अंदर काम करना इस पर सोनू ने तपाक से जवाब दिया कि वह किसी के अंडर काम नहीं करेगा. और अब तेजप्रताप ने लालू पाठशाला खोलने की बात कही है.

मुख्यमंत्री के सामने सच बोलने का दिखाया साहस तो मदद को उठने लगे हाथ

तीन दिनों से सुर्खियों में रहे सोनू के गांव में अधिकारी, बुद्धिजीवी व मीडिया का लगा रहा जमावड़ा

शिक्षा व्यवस्था व शराबबंदी पर उठाया सवाल तो बिहार में मचा राजनीतिक घमासान

सरकारी स्कूल में पढ़ने के सवाल पर सोनू हाथ जोड़कर करता है इंकार

फोटो:

सोनु01: आईएएस अधिकारी बनने की चाहत रखने वाले सोनु को कलम भेंट करते समाजसेवी।

हरनौत, निज संवाददाता।

Top 5 Vecancy 2022 

Join Indian Coast Guard Yantrik / Navik 02/2022 

Indian Army JAG 29th Online Form 2022 Railway RCF Apprentice Online Form 2022
BSF Vacency 10th Pass Students Indian Navy Recruitment 2022

मुख्यमंत्री के सामने शिक्षा व्यवस्था व शराबबंदी की हकीकत की पोल खोलने वाले बच्चे सोनु की चारों तरफ लोग प्रशंसा कर रहे हैं। जिसने खुद की पढ़ाई के लिए सीएम नीतीश कुमार से अपनी बातें बेबाक होकर कही थी। सोनू तीन दिनों से सुर्खियों में है। सोनू को पढ़ाने के लिए सामाजिक लोग नामी-गिरामी शिक्षक व राजनीतिज्ञ अब आगे आ रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.