UP Board Sarkari Yojana Offer » यूपी बोर्ड छात्राओं के लिए ताज़ा खुश खबरी अब मिलेगा बड़ा लाभ , छात्र हुए खुश

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

UP Board Sarkari Yojana Offer » यूपी बोर्ड छात्राओं के लिए ताज़ा खुश खबरी अब मिलेगा बड़ा लाभ , छात्र हुए खुश उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाया गया हाजीपुर बिहार बोर्ड की छात्र छात्राओं को 5:00 पर दिया जाएगा एक और बड़ा तोहफा जल्द देखे सभी छात्र छात्राएं जैसे पिछले वर्ष भी सभी छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन भैया कराया था इस बार भी बोर्ड परीक्षा में पास होने पर छात्रों को स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप भी दिए जाएंगे |

Fill Online Application Form
Freshers & Trainee Jobs Apply
10th & 12th Pass Jobs Apply
Top10 Tips for successful Interview
Top ITI Pass Jobs Govt & Private Jobs

जब भी भारत को डिजिटल बनाने के लिए कंप्यूटर है बहुत बड़ी शिक्षा रात भर आता है जब भी भर घर में हर पढ़े-लिखे छात्र के पास एक लैपटॉप या अंदर जरूर होना चाहिए जिसको लेकर सरकार ने छात्रों के पास होने पर बड़ा फैसला लिया न्यूज के मुताबिक बता देगी सरकार की जानकारी नहीं मिली है ऐसे ही मिलने की संभावना बनाई जा सकती है तो आपको इस पोस्ट के माध्यम से बता दिया जाएगा

UP Board Sarkari Yojana Offer Over View 2023

योजना का नामउत्तर प्रदेश मुफ्त लैपटॉप योजना
प्रदेशउत्तर प्रदेश
आवंटन लिस्टApril 2023
ऑफिसियल वेबसाइटupcmo.up.nic.in

Up Free Laptop Yojana Registration Form : यूपी फ्री लैपटॉप आवेदन लिंक

UP Free Laptop Yojana 2021 के अंतर्गत उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अट्ठारह सौ करोड़ों रुपए का बजट निर्धारित किया गया है। इस योजना के अंतर्गत आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करवाना होगा।

Up Free Laptop Yojana Registration Form : यूपी फ्री लैपटॉप योजना फॉर्म आवेदन लिंक

फ्री लैपटॉप योजना के अंतर्गत लैपटॉप वितरण के लिए न्यूनतम अंक 65% से 70% तक हो सकते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार बिना किसी भेदभाव के युवाओं को आगे बढ़ाने और रोजगार देने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश के युवाओं को नवीनतम तकनीक से लैस करने के लिए राज्य सरकार नवंबर के आखिरी सप्‍ताह से टैबलेट और लैपटॉप बांटने का कार्य शुरू कर देगी।

UP Free Laptop Yojana 2023 Registration Date

योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश राज्य में शिक्षा एवं तकनीकी के विकास के लिए उत्तर प्रदेश राज्य के 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा, ग्रेजुएट पास महिला पुरुष अभ्यर्थियों को यूपी फ्री लैपटॉप योजना 2021 के अंतर्गत सभी अभ्यार्थियों को मुफ्त लैपटॉप वितरण करने वाले हैं. यूपी सरकार ने उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप स्कीम के तहत 20 लाख युवाओं को मुफ्त में लैपटॉप का वितरण करेगी. मिली खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप योजना 2021 रजिस्ट्रेशन फॉर्म के लिए यूपी सरकार द्वारा जल्द ही तिथि घोषित करने वाले हैं. अगर आप भी यूपी फ्री लैपटॉप योजना की लाभ लेने के लिए इच्छुक अभ्यार्थी यूपी सरकार की ऑफिशियल वेबसाइट upcmo.up.nic.in के माध्यम से UP Free Laptop Yojana 2021 Online Form प्रस्तुत पर सकते हैं

  1. ऑनलाइन आवेदन के लिए सबसे पहले तो आवेदक को ऑफिशल वेबसाइट (जिसका लिंक नीचे दिया गया है) पर जाना होगा। …
  2. अब होमपेज पर आपको UP FREE LAPTOP YOJANA APPLICATION FORM को खोजना है और उस पर क्लिक करना है।

Up Free Laptop Yojana 2021 के अंतर्गत योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश राज्य के छात्र छात्राओं के बेहतर भविष्य के लिए लैपटॉप एवं स्मार्टफोन निशुल्क वितरण करने का निर्णय लिया है।

Telegram GroupClick Here
WhatsAppClick Here
InstagramClick Here

यूपी फ्री लैपटॉप योजना शैक्षणिक योग्यता एवं पात्रता

उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप योजना 2021 के लिए अभ्यर्थी को उत्तर प्रदेश राज्य का मूल निवासी होना चाहिए इसके साथ ही मान्यता प्राप्त संस्था से 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा, ग्रेजुएट पास होना चाहिए.

यूपी फ्री लैपटॉप योजना महत्वपूर्ण दस्तावेज

ऐसे करें Up Free Laptop Yojana 2021 Registration Form : यूपी फ्री लैपटॉप आवेदन लिंक

उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप योजना रजिस्ट्रेशन फॉर्म यूपी सरकार की ऑफिशियल वेबसाइट upcmo.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Official WebsiteVisit Here
Apply Online LinkRegistration Link
इन्हें भी पढ़े : free laptop form last Date : फ्री लैपटॉप का कल अंतिम दिन
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now